हमारे बारे में

Up The Wonderland –  भारत के सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य उत्तर प्रदेश को समर्पित एक पर्यटन ब्लॉग है। उत्तर प्रदेश के बारे में बहुत ही कम लोग पूरी व सही जानकारी रखते हैं। यूपी का निवासी होने के नाते, हमारा यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि दुनिया के सभी लोगों को उत्तर प्रदेश के बारे में सही व पूर्ण जानकारी हो। 

भारत व भारत के बाहर, बहुत से लोग सोचते हैं कि उत्तर प्रदेश भारत का एक पिछड़ा सा राज्य है, जहां न घूमने की कोई खास जगह है न ही अन्य राज्यों की तरह पहाड़ या समुद्र तट हैं।

जबकि सच्चाई बिल्कुल उलट है। 

लखनऊ के बड़ा इमामबाड़ा से लेकर वाराणसी के प्रसिद्ध घाटों तक, उत्तर प्रदेश में न सिर्फ घूमने के लिए बहुत ही अच्छे व आकर्षक पर्यटन स्थल हैं बल्कि समुद्र तट और पहाड़ी इलाके भी हैं।

हमारा उद्देश्य 

Up The Wonderland के माध्यम से दुनिया तक उत्तर प्रदेश के पर्यटन स्थानों, प्रसिद्ध मंदिरों, इमारतों, भोजन आदि की सही व सटीक जानकारी पहुंचाना ही हमारा मुख्य उद्देश्य है। 

दुनिया उत्तर प्रदेश को एक बेहतरीन पर्यटन स्थल के रूप में जाने, इसी प्रयोजन के साथ हम निरंतर कार्यरत हैं।

 हम एक टीम के रूप में –

संस्थापिका की कलम से

एक टीम के तौर पर अभी हमने सिर्फ शुरूआत की है। जल्दी ही हम टीम के सभी सदस्यों के बारे में पूर्ण जानकारी लेकर हाजिर होंगे। तब तक आप हमारे ब्लॉग की सहायता से उत्तर प्रदेश के बारे में सटीक व सही जानकारी प्राप्त करते रहें।

हमारी टीम का सदस्य बनने के लिए लिखें – info@upthewonderland.com

UP- the wonderland team